North India Times

- Advertisement -

क्या कांग्रेस को सचमुच इनैलो की एक सीट के समर्थन की जरुरत पड़ेगी ?

ऐलनाबाद से विधायक बने चौधरी अभय सिंह चौटाला ने यहां जारी बयान में कहा कि हमारी पार्टी इनेलो कभी भी कांग्रेस को समर्थन नहीं करेगी।

क्या कांग्रेस को सचमुच इनैलो की एक सीट के समर्थन की जरुरत पड़ेगी ? अभय चौटाला ने पार्टी के लिए एकमात्र सीट जीत कर अपना मजाक उड़ाया है और कहा की वह कांग्रेस को समर्थन नहीं देंगे !

Indian National Lok Dal (इनेलो ) नेता एवं एक बार फिर ऐलनाबाद से विधायक बने चौधरी अभय सिंह चौटाला ने यहां जारी बयान में कहा कि हमारी पार्टी इनेलो कभी भी कांग्रेस को समर्थन नहीं करेगी।

वे कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के उस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसके माध्यम से उन्होंने इनेलो सहित अन्य विपक्षी दलों को भाजपा के विरुद्ध गठबंधन बनाने की अपील की थी।

उन्होंने स्पष्ट किया कि कांग्रेस पार्टी ने षड्यंत्र के तहत इनेलो सुप्रीमो चौधरी ओमप्रकाश चौटाला और अजय सिंह चौटाला को जेल की सजा करवाई थी। जिस पार्टी ने इस प्रकार का षड्यंत्र करते हुए उसके शीर्ष नेताओं को झूठे केस में फंसाकर सजा दिलवाई हो उसे इनेलो एवं उसके कार्यकत्र्ता कभी भी क्षमा नहीं कर सकते।

इनेलो नेता ने बताया कि वैसे भी कांग्रेस पार्टी आकण्ठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। ऐसी स्थिति में इनेलो किसी भी ऐसे दल के साथ समझौता नहीं कर सकती जिसके शीर्ष नेता  भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हों। इनेलो जनादेश को स्वीकार करते हुए विपक्ष में बैठकर ही जनता की सेवा करना पसंद करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.