North India Times

‘जागो’ पार्टी के पदाधिकारियों की पहली सूची जारी

परमिंदर पाल सिंह बनें महासचिव व मुख्य प्रवक्ता,गुरविंदर पाल सिंह व जगजीत सिंह कमांडर भी बनें प्रवक्ता

पार्टी की मुख्य इकाई तथा अन्य विंगों के पदाधिकारियों के नाम भी जल्दी जारी किए जाएंगे। पार्टी का पदाधिकारी केवल उसे बनाया जाएगा, जो पंथ व पार्टी के कार्यों के लिए सक्रिय उपलब्ध हों।

दिल्ली की सिख सियासत में नई आई धार्मिक पार्टी, जागो-जग आसरा गुरु ओट (जत्थेदार संतोख सिंह) के संगठन का ढाँचा उसारने की आज शुरुआत हुई।

पार्टी के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके ने महासचिव व प्रवक्ताओं की सूची जारी की। जीके ने बताया कि दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी तथा शिरोमणी अकाली दल के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता परमिंदर पाल सिंह ‘जागो’ पार्टी के महासचिव व मुख्य प्रवक्ता भी होंगे। साथ ही परमिंदर के पास संचार विभाग के प्रभारी की जिम्मेदारी भी होगी।

जीके ने जानकारी दी कि पूर्व दिल्ली कमेटी सदस्य गुरविंदर पाल सिंह तथा दिल्ली कमेटी की धर्मप्रचार कमेटी के पूर्व संयोजक जगजीत सिंह कमांडर पार्टी के प्रवक्ता होंगे।

पार्टी की मुख्य इकाई तथा अन्य विंगों के पदाधिकारियों के नाम भी जल्दी जारी किए जाएंगे। पार्टी का पदाधिकारी केवल उसे बनाया जाएगा, जो पंथ व पार्टी के कार्यों के लिए सक्रिय उपलब्ध हों। केवल नाम के लिए किसी को पदाधिकारी बनाने की मुहिम को रोकना हमारा लक्ष्य होगा। यहाँ बता दें कि 2 अक्टूबर को घोषित हुई नवगठित पार्टी के सरप्रस्त डाॅक्टर हरमीत सिंह तथा छात्र इकाई का अध्यक्ष तरणप्रीत कौर को पहले बनाया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.