North India Times
hpgovt_campaign_latest

दिल्ली के विवेक विहार में पिस्तौल की नोक पर 15 लाख की लूट,गोली मार कर फरार हुए नक़ाबपोश

कारोबारी और उनके कर्मचारी ने बदमाशों का डटकर किया मुकाबला ,पैरों में गोली लगने से घायल

211

Warning: A non-numeric value encountered in /home/northcyp/public_html/wp-content/themes/publisher1/includes/func-review-rating.php on line 212

Warning: A non-numeric value encountered in /home/northcyp/public_html/wp-content/themes/publisher1/includes/func-review-rating.php on line 213
  • दिल्ली के विवेक विहार में पिस्तौल की नोक पर 15 लाख की लूट,गोली मार कर फरार हुए नक़ाबपोष
  • परिवार के साथ कृष्णा नगर में रहते हैं और पेशे से कपड़ों के कारोबारी

दिल्ली के विवेक विहार इलाके में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाश पिस्तौल की नोक पर एक कारोबारी से 15 लाख रुपए की नगदी लूूूट कर ले गए।

कारोबारी और उनके कर्मचारी ने बदमाशों से भिड़ने की कोशिश की तो एक बदमाश ने उन पर गोली चला दी जो कारोबारी के पैर के आर- पार होकर निकल गई।

लूट का शिकार होने वाले कारोबारी की पहचान 40 वर्ष के किशन के रूप में की गई है जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस के मुताबिक लूट का शिकार हुए कृष्ण अपने परिवार के साथ कृष्णा नगर में रहते हैं और पेशे से कपड़ों की कारोबारी हैं।

किशन शुक्रवार शाम करीब 4 बजे एक कर्मचारी के साथ विवेक विहार स्थित अपने पंजाब नेशनल बैंक पहुंचे थे और 15 लाख रुपए की नकदी निकालने के बाद अपने कर्मचारी को थमा दी और फिर स्कूटी पर सवार होकर कार्यालय की ओर निकल पड़े।

लेकिन रास्ते में दो नकाबपोश बदमाश उनका इंतजार कर रहे रहे थे। जैसे ही स्कूटी उनके करीब पहुंची तो पिस्तौल के बल पर लूट को अंजाम दिया गया।

बदमाश ने जब पिस्तौल तानकर कर्मचारी को बैग देने के लिए कहा तो कर्मचारी बैग लेकर भागने लगा।  बदमाश ने उस पर गोली चलाने की कोशिश की तो किशन ने अपनी छड़ी पिस्तौल पर मार दी जिसकी वजह से गोली उनके पैर पर लग गई ।

लेकिन लुटेरों ने  कर्मचारी का पीछा किया और उसे पकड़ लिया। बदमाश कर्मचारी के हाथ से बैग छीन कर फरार हो गए।

Comments are closed.