लुधियाना में ऑटो चालक और दो साथियों ने ऑर्केस्ट्रा डांसर से किया गैंगरेप

  • लुधियाना में ऑटो चालक और उसके  दो साथियों ने ऑर्केस्ट्रा डांसर से किया गैंगरेप
  • रेप के बाद  पीड़िता  से लूट,नकदी  ,जेवेल्लरी फोन लूटा
  • गैंगरेप में शामिल तीन में से दो  आरोपी गिरफ्तार।

लुधियाना की 28 वर्षीय ऑर्केस्ट्रा डांसर रवीना (काल्पनिक नाम) ने एक अक्टूबर को एक शादी समारोह से घर लौटते समय कभी नही सोचा था कि वह रात उसकी लाइफ की सबसे डरावनी और तकलीफदेह रात होगी।

रवीना ने लुधियाना के जालंधर बाईपास के लिए एक ऑटो रिक्शा लिया जिसमे पहले से ही दो लोग मौजूद थे। चालक उनके नाम ले कर पुकार रहा था इसका मतलब वह उनको जानता था। ऑटो में बैठते ही चालक ने ऑटो की स्पीड तेज कर दी। वह उल्टे- सीधे रास्ते ओर चलने लगा। पीड़िता ने सवाल किया तो आरोपियों ने उसे एक नशीला पदार्थ सुंघा कर उसे बेहोश कर दिया। उसके बाद उसे एक सुनसान जगह पर ले गए ।

रात भर करते रहे बारी-बारी बलात्कार

पीड़िता आरोपियों की मिन्नतें करती रही लेकिन उन पर तो वहशीपन सवार था। वह बारी-बारी जबरन रात भर पीड़िता से बलात्कार करते रहे। वह हाथ जोड़ कर गिड़गिड़ाती रही और वह उसे नोचते रहे।

इज्जत के अलावा गहने और नकदी भी लूटी

पीड़िता का गैंगरेप करने के अलावा आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन,पर्स में रखी 10 हज़ार की नकदी छीन कर गहने भी उतार लिए।

पीड़िता किसी तरह घर पहुची तो दो दिनों तक डर के मारे परिवार के सदस्यों के सामने जुबान नही खोल पाई। तीसरे दिन उसने सच्चाई बताई तो पुलिस में शिकायत दी गई।

पुलिस ने सड़कों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो वारदात में इस्तेमाल किए गए ऑटो का पता चल गया। पुलिस ने आरोपी आटो चालक और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया ।

Comments are closed.