दिल्ली : वायरल वीडियो में लड़की की पिटाई कर रहा पुलिस इंस्पेक्टर का बेटा गिरफ्तार,पिटाई से पहले किया था बलात्कार !

0
90
  •  वायरल वीडियो में लड़की की बेरहमी से  पिटाई कर रहा सहायक पुलिस इंस्पेक्टर अशोक कुमार तोमर का बेटा गिरफ्तार
  • आरोपी का नाम रोहित तोमर,पिता दिल्ली पुलिस के नारकोटिक्स सेल में है तैनात
  • एक अन्य युवती ने दर्ज करवाया बलात्कार का मामला।
    बाप की धौंस जमा कर करता था लड़कियों का शोषण,मारपीट
  • आरोपी ने पिटाई वाला वीडियो एक्स गर्लफ्रेंड को भेजकर उसे धमकाया
  • पिटाई से पहले कॉल सेंटर में पीड़िता से किया गया था बलात्कार

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में एक लड़की में एक लड़की वीडियो में एक लड़की पर बेरहमी से लात- घूंसे बरसा रहे इस हैवान की पहचान हो चुकी है।

आरोपी  रोहित तोमर है और यह दिल्ली पुलिस के नारकोटिक्स विभाग में तैनात सहायक  इंसेक्टर अशोक कुमार तोमर का बेटा है। वह तिलक नगर के राम नगर एक्सटेंशन में रहता है।

लेकिन दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर के बिगड़ैल बेटे को पकड़ना आसान नहीं था क्योंकि दिल्ली पुलिस उसे बचाने में लगी हुई थी ।यह तो भला हो गृहमंत्री राजनाथ सिंह का जिन्होंने बड़े अधिकारियों की क्लास लगाई तो घंटों में यह हैवान पकड़ लिया गया। उसके  खिलाफ एक और लड़की ने बलात्कार का आरोप लगाया है।

पिटाई से पहले कॉलसेंटर में किया था बलात्कार ,फिर चुप रहने के लिए की मार पिटाई

पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि वह आरोपी को दो साल से जानती है उसने 2 सितंबर को अपने एक दोस्त के कॉल सेंटर में उसे बुलाया और उसके साथ जबरन बलात्कार किया। लेकिन जब उसने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो वह आग बबूला हो गया और उसे धमकाने और जान से मारने के लिए लात-घूंसे बरसाने लगा ।

रोहित की हैवानियत देखकर कॉल सेंटर में मौजूद एक व्यक्ति उसका वीडियो बना रहा था ।

इस वीडियो में जो सबसे ज्यादा शर्मनाक बात है वह है कि वीडियो बनाने वाला व्यक्ति बार-बार रोहित से पिटाई न करने की बात तो करता है लेकिन लड़की को बचाने आगे नहीं आता।

पिटाई वाला वीडियो दिखा कर  एक्स गर्लफ्रेंड को धमकाया

दिल्ली पुलिस के सहायक इंस्पेक्टर अशोक कुमार तोमर का बिगड़ैल बेटा रोहित तोमर  इससे पहले भी यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। वह काफी अर्से से तिलकनगर की एक युवति पर शादी के लिए जोर डाल रहा था। दोनों के बीच दोस्ती थी लेकिन उसने रोहित की बुरी आदतों के कारण उससे दोस्ती तोड़ दी थी। उसके बाद वह उसे और उसके परिवार वालों को धमकाना शुरू कर दिया।

पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दी तो पुलिस ने आरोपी को बचाने के लिए हल्की धाराएं लगाई और उसे जमानत मिल गई।

हद तो तब हो गई जब रोहित ने उसे धमकाने के लिए हाल ही दूसरी लड़की को पीटने वाला वीडियो उसे भेज दिया। और उसे धमकाया कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी तो वह उसका हाल भी ऐसा ही करेगा।

इस पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ 11 सितंबर को दूसरी बार शिकायत दी तो मामला दर्ज कर लिया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

के खिलाफ दिल्ली पुलिस में  गौरतलब है कि इससे पहले दी गई शिकायत को लेकर पुलिस ने आरोपी रोहित को बचाने की कोशिश की थी और उसे जमानत मिल गई थी लेकिन जब पीड़िता ने 11 सितंबर को दूसरी बार शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने मामला दर्ज किया लेकिन तब आरोपी रोहित पुलिस की मदद से फरार हो गया।

दिल्ली पुलिस तब हरकत में आई जब केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने वायरल वीडियो को लेकर पुलिस की खिंचाई की।