North India Times

पीजीटी शिक्षकों का डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन 25 नवंबर से

पीजीटी इंग्लिश पद के लिए चुने गए अध्यापकों को 25 नवंबर 2019 को पंचकूला में पहुंचना होगा

हरियाणा शिक्षा विभाग ने रविवार को पीजीटी शिक्षक पदों पर भर्ती हुए आवेदकों को अपने असली प्रमाण पत्र जांच करवाने की तारीखों की घोषणा कर दी है। ज्यादा जानकारी के लिए पढ़िए पूरा समाचार

हरियाणा सेकेंडरी एजुकेशन डिपार्टमेंट ने रविवार को पोस्ट ग्रेजुएट टीचर यानी पीजीटी पदों के लिए चुने गए उम्मीदवारों को अपने प्रमाण पत्र जांच करवाने के लिए कहां है ताकि उनकी नियुक्ति की प्रक्रिया पूरी की जा सके।

रविवार को चंडीगढ़ में जारी एक बयान में शिक्षा विभाग के प्रवक्ता ने कहा कि पीजीटी पदों के लिए चुने गए उम्मीदवारों को शिक्षा विभाग के सेक्टर 5 पंचकूला स्थित कार्यालय में सुबह 10:00 बजे पहुंचना होगा ।प्रवक्ता ने कहा कि उम्मीदवारों को अपने सभी असली दस्तावेजों के साथ स्क्रीनिंग कमेटी के समक्ष पेश होना होगा।

पीजीटी इंग्लिश कि डॉक्यूमेंट स्क्रीनिंग 25 नवंबर 2019 को सुबह 10:00 बजे पीजीटी फिजिक्स और फाइन आर्ट की वेरिफिकेशन 29 नवंबर 2019 और पीजीटी कंप्यूटर साइंस की डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन  9 दिसंबर 2019 को की जाएगी।

प्रवक्ता ने साफ किया है कि सभी उम्मीदवारों को तय तिथि पर अपने असली प्रमाण पत्र वेरीफाई करवाने होंगे क्योंकि इसके बाद कोई भी मौका नहीं दिया जाएगा।

पीजीटी अभ्यर्थियों को प्रमाणपत्रों की सेल्फ अटेस्टेड फोटोकापी भी साथ लेकर आने को कहा गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.