चंड़ीगढ़ :ऑटो में गैंगरेप करने वाले तीन आरोपियों को उम्रकैद !

0
161

gangrape-accused_in_custody

कोर्ट ने कहा आरोपियों पर रहम करना कानून का मज़ाक होगा !

नवंबर 2017 में मोहाली के सेक्टर 53 में चाकू की नोक पर एक युवती का सामूहिक बलात्कार करने वाले ऑटो चालक मोहम्मद इरफान(29) और उसके दो साथियों किस्मत अली उर्फ पोपू (23) और मोहम्मद गरीब (23)  को अदालत ने आखिरी सांस तक उम्रकैद की सज़ा सुनाई है।

दोषियों ने मूलरूप से देहरादून निवासी 21 वर्षीय युवती से गैंगरेप किया था जो मोहाली रहती थी।

ऑटो चालक ने ऐसे दिया था गैंगरेप की वारदात को अंजाम

पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि 17 नवंबर 2017 की शाम उसने मोहाली के लिए एक ऑटो लिया जिसमें पहले से दो सवारियां बैठी हुई थीं। आगे जाकर चालक मोहम्मद इरफान ने पेट्रोल भरवाने की बात कहते हुए ऑटो को सेक्टर-42 की ओर मोड़ लिया और सेक्टर-42 स्थित पेट्रोल पंप के पास आकर ऑटो रोक दिया।

इसके बाद मोहम्मद इरफान ने ऑटो खराब होने का नाटक किया और और उसके साथी किस्मत अली उर्फ पोपू  और मोहम्मद गरीब ऑटो को धक्का मारने लगे ।जैसे ही  ऑटो  सेक्टर-53 पहुंचा तो इरफान ने ऑटो को स्लिप रोड पर ले लिया और ऑटो खराब होने का नाटक किया।

पीड़िता ऑटो से उतर गई और चालक को पैसे देने लगी। इसी दौरान पीछे बैठे किस्मत अली उर्फ पोपू  और मोहम्मद गरीब ने उसे अंदर खींच लिया। इसके बाद तीनों उसे ऑटो से निकालकर पास के जंगल  में ले गए और बारी -बारी सामूहिक दुष्कर्म किया।

वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों फरार हो गए और जाते हुए उसका मोबाइल भी साथ ले गए थे । लेकिन कहते हैं न कि कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं। पुलिस ने जल्द ही मुख्य आरोपी मोहम्मद इरफान को चंडीगढ़ के साथ लगते जीरकपुर से गिरफ्तार किया और उसके बाद दूसरे आरोपी भी शिकंजे में
आ गए।