North India Times
North India Breaking political, entertainment and general news

हिमाचल : कोरोना पोजीटिव मंत्री के कारनामे

हिमाचल : कोरोना पोजीटिव मंत्री सुखराम चौधरी खुद तो पॉजिटिव थे ही औरों को भी ले डूबे

1 35

Warning: A non-numeric value encountered in /home/northcyp/public_html/wp-content/themes/publisher1/includes/func-review-rating.php on line 212

Warning: A non-numeric value encountered in /home/northcyp/public_html/wp-content/themes/publisher1/includes/func-review-rating.php on line 213

कोरोना पोजीटिव मंत्रीहिमाचल के कोरोना पोजीटिव  ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी खुद तो कोरोना पॉजिटिव थे ही उन्होंने अपनी बेटियों , अटेंडेंट को भी संक्रमित कर दिया।

अब विपक्ष उन पर आरोप लगा रहा है कि उन्होंने दूसरों की लाइफ भी खतरे में डाल दी।

कांग्रेस ने मंत्री पर कोरोना की रोकथाम के लिए बनाए गए नियमों को तोड़कर जनता की जान खतरे में डालने का आरोप लगाया है। पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग और ब्लॉक अध्यक्ष अश्वनी शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी है।

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया है कि मंत्री ने स्वागत कार्यक्रमों में हजारों लोगों को जमा करके कोरोना संक्रमण का खतरा पैदा कर दिया है।

गौरतलब है कि मंत्री के स्वागत समारोहों में केंद्र और राज्य सरकार के दिशा-निर्देशों को दरकिनार किया गया।

कांग्रेस नेताओं ने मांग की है कि लापरवाही बरतने वाले मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए।

उन्होंने मंत्री के खिलाफ भारतीय दंड संहिता-1860 की धारा-269 व 270 के अंतर्गत कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि देश पांच महीने से कोरोना संकट से जूझ रहा है। सरकार आम लोगों पर नियम लागू करके उनके चालान करके सजा दे रहा है लेकिन मंत्री खुद ही क़ानून तोड़ रहे हैं।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि सत्ता के नशे में चूर मंत्री ने शिमला से पांवटा तक सैंकड़ों लोगों से अपना स्वागत करवाया और मिठाइयां बंटवाई। मंत्री पर आरोप है कि उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग की गाइडलाइनस का उल्लंघन किया।

आरोप है की सिरमौर जिला प्रशासन के अधिकारी मंत्री और उनके कारिंदों द्वारा किए गए क़ानून के उल्लंघन के प्रति आँखे मूंदे रहे ।

कुर्सी मिलने से गदगद मंत्री ने कार्यक्रमों को रोकने की अपील भी नहीं की।

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया की पांवटा में फ़ैल रहे कोरोना संक्रमण के लिए सुखराम चौधरी और जिला प्रशासन जिम्मेवार है।

पांवटा के डीएसपी वीर बहादुर ने सुखराम चौधरी के खिलाफ शिकायत मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा की अगर कोई भी दोषी पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी।

 

You might also like
1 Comment
  1. Dr G L Mahajan PhD says

    i am new delhi based media consultant . i will request if you could share news room e mail id and contact person whom to speak for press releases

Leave A Reply

Your email address will not be published.