North India Times
North India Breaking political, entertainment and general news
hpgovt_campaign_latest

अनिल विज के निशाने पर गाँधी परिवार , कहा देश का बुरा ही सोचते है राहुल

अभय चौटाला , रणदीप सुरजेवाला , अरविन्द केजरीवाल और भूपिंदर सिंह हूडा भी निशाने पर

12

Warning: A non-numeric value encountered in /home/northcyp/public_html/wp-content/themes/publisher1/includes/func-review-rating.php on line 212

Warning: A non-numeric value encountered in /home/northcyp/public_html/wp-content/themes/publisher1/includes/func-review-rating.php on line 213

देश की अर्थव्यवस्था को लेकर राहुल गाँधी द्वारा किये गए ट्वीट को लेकर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि राहुल गाँधी और उनका परिवार हमेशा देश का बुरा ही सोचते हैं। बुरी ही बाते करते हैं और हर काम में अड़चन डालना चाहते हैं।

“सारे विश्व की अर्थव्यवस्था पर कोरोनावायरस की वजह से असर पड़ा है लेकिन गाँधी परिवार जैसी भाषा कोई भी देशभक्त इस्तेमाल नहीं करता” अनिल विज ने कहा |

सोनीपत शराब मामले को लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर पलटवार करते हुए हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा जब नजर कमजोर हो जाये तो आँखों के आगे अँधेरा ही अँधेरा नजर आता है।

विज ने कहा कि इस मामले में जाँच कमेटी पूरी गहराई तक जाएगी और सब कुछ बेनकाब करेगी। विज ने कहा यह शराब घोटाला भूपेंद्र सिंह हुड्डा के राज से ही चलता आ रहा है और यह जाँच कमेटी तब तक की गहराई में भी जाएगी।

सुरजेवाला के दिल्ली बॉर्डर खोलने को लेकर गलत ठहराने पर गृहमंत्री अनिल विज ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सुरजेवाला का काम तो हर काम का विरोध करना है। वो रोज ज्ञान बांटते हैं, कभी लॉक डाउन को लेकर तो कभी लॉक डाउन खोलने के लिए। विज ने सुरजेवाला को सलाह दी कि वो ये ज्ञान वहां क्यों नहीं बांटते जहां उनकी सरकारें हैं और सबसे ज्यादा कोरोना फैला हुआ है। विज ने कहा कि मुंबई में 70 हजार से ज्यादा केस आये हैं और वहां इनकी सरकार है। इसलिए सुरजेवाला मुम्बई जाकर अपना ज्ञान बांटें।

अभय चौटाला के प्रदर्शन पर भी उठाए सवाल

किसानो के मुद्दे को लेकर सिरसा में धरने पर बैठे इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला को लेकर अनिल विज ने कहा अभय चौटाला को पूरा अधिकार है किसानो की बात उठाने का,  लेकिन उन्हें इस बात को समझना चाहिए कि एमएचए ने किसी भी राजनितिक गतिविधि को चलाने की अनुमति नहीं दी। विज ने कहा कि वे एक समझदार विधायक है उन्हें इस बात को समझना चाहिए।

केंद्र सरकार से विपरीत दिशा में चलते हैं केजरीवाल

दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा बॉर्डर सील करने के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि हमने तो एमएचए कि गाईडलाईन का पालन किया है। एमएचए ने इंटर स्टेट मूवमेंट पर रोक लगाई थी और केवल कुछ कैटेगरी को आने-जाने की इजाज़त दी थी।हमने भी उन्हीं हिदायतों का पालन किया। अब एमएचए ने कहा बॉर्डर खोल दो तो हमने खोल दिया। लेकिन केजरीवाल ने तो केंद्र सरकार के उलट चलना होता है। जब एमएचए ने रोक लगाने के लिए कहा तो इन्होंने बॉर्डर खोल दिये और जब एमएचए ने खोलने के लिए कहा तो इन्होंने रोक लगा दी। विज ने कहा कि केजरीवाल का एजेंडा राजनीतिक है।

केजरीवाल के यह कहने पर कि दिल्ली में बाहर के लोगों का इलाज नहीं किया जाएगा पर कड़ी नाराजगी जताते हुए अनिल विज ने कहा कि इस बात को किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता क्योंकि दिल्ली में जो भी इंफ्रास्ट्रक्चर बना है वो पूरे देश के लिए बना है। दिल्ली देश की राजधानी है और अगर अध्ययन करें तो शुरू के 50 साल सरकार ने दिल्ली के अलावा कहीं ध्यान नहीं दिया। सारे संस्थान दिल्ली में बने हुए हैं। विज ने कहा कि अगर कल केजरीवाल कहे कि बाहर के लोगों को दिल्ली के किसी संस्थान में नहीं जाने देंगे ये जायज बात नहीं है।

You might also like

Comments are closed.