बलात्कारी आसिफ खान ऐसे बना ड्राई क्लीनर से हिन्दू ज्योतिषी आशु गुरुदेव !

  • आसिफ खान भाई  उर्फ आशु गुरुदेव ड्राई क्लीनर से  बन गया हिन्दू ज्योतिषी !
  • बलात्कार के आरोपी आशु गुरुदेव का असली नाम आसिफ खान भाई है,वह दिल्ली के रोहिणी में ड्राई क्लीनर के तौर पर काम करता था।
  • शारीरिक शोषण की शिकार गाज़ियाबाद की पीड़िता  की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार हुआ बाबा।
  • बलात्कार का आरोपी आसिफ खान का बेटा समर भी पुलिस हिरासत में ,पीड़िता को दी थी सामूहिक बलात्कार की धमकी

आशु गुरुदेव ashu gurudevदिल्ली :पुलिस ने बलात्कार के आरोपी बाबा आशु गुरुदेव उर्फ आसिफ खान को गिरफ्तार और पीड़िता को जान से मारने और सामूहिक बलात्कार की धमकी देने के आरोप में उसके बेटे समर को हिरासत में लिया है।

आरोपी समर को दिल्ली के गाजियाबाद से हिरासत में लिया गया। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने वीरवार देर रात आरोपी पिता -पुत्र से
पूछताछ की ।पुलिस का दावा है कि पर्याप्त सबूत मिलने के बाद ही इन दोनों  को गिरफ्तार किया है।

चमत्कार के नाम पर पीड़िता की अस्मत लूटता रहा बाबा,उसका बेटा और दूसरे साथी

पीड़िता गाजियाबाद की रहने वाली है और उसने आशु गुरुदेव उर्फ आसिफ खान के खिलाफ हौज खास थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था।

आशु गुरुदेवपीड़ित महिला ने हॉर्स काश थाना में पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया था कि वर्ष 2013 में वह आरोपी आशु गुरुदेव के रोहिणी स्थित आश्रम में गई जहां उसके मैनेजर ने उसकी ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया उसके बाद वह बेहोश हो गई और उसका और बाबा और उसके साथी ने उसके साथ दुष्कर्म किया उसके बाद वर्ष 2016 में बाबा के बेटे समर और उसके दोस्त ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया
बाबा के बेटे समर और उसके दोस्त के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने और छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया गया है।

हिन्दू ज्योतिषी बन कर ठग रहा था लोगों को

बलात्कार का आरोपी आशु गुरुदेव का असली नाम आसिफ खान भाई है । वह दिल्ली के रोहिणी में ड्राई क्लीनर के तौर पर काम करता था। वह एक बाबा के संपर्क में आया और फिर उसने ड्राई क्लीनिंग का काम छोड़ कर
जेजे कालोनी से ज्योतिषी का काम शुरू कर दिया।

उसके बाद उसने लोगों से चमत्कार के नाम पर लूटपाट शुरू की और करोड़ों रुपये का मालिक बन गया।

इस पैसे से आरोपी ने प्रीतमपुरा के तरुण एंक्लेव और रोहिणी सेक्टर 7 में अपने आश्रम बना लिए। पुलिस के मुताबिक कई बड़े-बड़े सेवानिवृत्त अधिकारी आशु के भक्त हैं।
बाबा आशु गुरुदेव उर्फ आसिफ खान कई टेलीविजन चैनलों पर अपना कार्यक्रम चलाता है।
वह अपना धंधा सराय रोहिल्ला थाने के पदम नगर इलाके से चला रहा था ।वह महंगी कारों का शौकीन है अपने भक्तों से पांच सितारा होटलों में मिलता था और एक बार मुलाकात के लिए ₹5000 वसूलता था ।

उसका बेटा समर एक बिल्डर है ।

Comments are closed.