North India Times
hpgovt_campaign_latest

बच्चे को कूड़े के ढेर में फेंकने वाला बाप गिरफ्तार

पहले से ही 2 बच्चों का पिता है ऑटो चालक श्रीप्रकाश

7

Warning: A non-numeric value encountered in /home/northcyp/public_html/wp-content/themes/publisher1/includes/func-review-rating.php on line 212

Warning: A non-numeric value encountered in /home/northcyp/public_html/wp-content/themes/publisher1/includes/func-review-rating.php on line 213

चंडीगढ़ पुलिस ने कूड़े के ढेर में नवजात को फेंकने वाले आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी का नाम श्रीप्रकाश है और वह ऑटो चलाता है। आरोपी चंडीगढ़ के राम दरबार फेस 2 में रहता है और उसके पहले से ही एक 15 साल का बेटा और 17 साल की बेटी है।

आरोपी श्रीप्रकाश ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया है कि 13 मई को उसके घर में एक मृत बच्ची ने जन्म लिया । वह बच्ची को दफनाने जा रहा था लेकिन पुलिस की पीसीआर गाड़ी देखकर डर गया ।उसने सोचा कि अगर बच्ची का कोरोना वायरस टेस्ट हुआ तो उसे क्वॉरेंटाइन में जाना पड़ेगा। इसलिए यह शातिर नवजात के शव को कूड़े के ढेर में फेंक कर फरार हो गया।

दरअसल 13 मई को सुबह 9 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि राम दरबार नामक जगह में कूड़े के ढेर में एक नवजात का शव पड़ा हुआ है । इसकी सूचना  कूड़ा उठाने वाले एक आदमी ने पुलिस को दी थी ।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव अस्पताल पहुंचाया था।

चंडीगढ़ के लोग इस आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हैरान हैं कि आखिर कोई पिता अपने ही मासूम को इस तरह कूड़े के ढेर में कैसे फेंक सकता है।

 

Comments are closed.