चीन की कंपनी ने ऐलान किया नए साल का ये फाडू तोहफा !

0
119

Julia kyokaएंटीवायरस सॉफ्टवेयर तैयार करने और बेचने वाली कंपनियां यूं तो बिक्री बढ़ाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे  अपनाती हैं लेकिन चीन की नामी आईटी कंपनी किहू 360 ने तो इस मामले में सारी हदें ही पार कर दी।

अपने कर्मचारियों को बेहतर काम करने के लिए प्रोत्साहन के तौर पर किहू-360 हर साल ‘एंप्लॉय ऑफ द ईयर’ चुनती है और उसे इनाम के तौर पर एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल या फिर महंगे उपहार देती है। लेकिन पिछले कई सालों से यह कंपनी इनाम के तौर पर एक विवादित तोहफा भी अपने सबसे बेहतर कर्मचारी के लिए उपहार में ऑफर करती आई है।

ये तोहफा है जापान की प्रसिद्ध पोर्न स्टार जूलिया क्योका – सनी लियोनी टाइप हीरोइन-के साथ एक कार्यक्रम वाली रात बिताने का मौक़ा। सूत्रों के मुताबिक यह तोहफा सबसे बेहतरीन कर्मचारी को चीन के नए साल के मौके पर दिया जाएगा। आपको बता दें कि चीन में नया साल जनवरी के बजाय फरवरी में शुरू होता है।

जूलिया क्योका की फोटो गैलरी देखने के लिए इस लिंक ओर क्लिक करें

कंपनी का विवादित तोहफा इंटरनेट सर्च में ट्रेंड कर रहा  है ।लेकिन किहू -360 के एक प्रवक्ता ने प्रवक्ता ने इसका खंडन किया है और कहा है कि कंपनी इस तरह का कोई प्रलोभन कर्मचारियों को नहीं दे रही।

यह पहली बार नहीं है जब कंपनी अपने विवादित तोहफे के लिए सुर्खियों में आई है। वर्ष 2015 में भी कंपनी ने अपने सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी के लिए बाली द्वीप में छुट्टियां बिताने ,तोहफे के तौर पर पोर्श कार या फिर जूलिया क्योका के साथ एक इवेंट नाईट बिताने की पेशकश की थी।

Synopsis in English : Chinese new year is celebrated in February every year. Chinese IT company  Qihoo 360 has  allegedly offered its top performing employee to chose between a Porhe car,holiday in Bali or an event night with Japanese porn star Julia Kyoka.

Qihoo 360 is a mobile security cincern.