North India Times
North India Breaking political, entertainment and general news
hpgovt_campaign_latest

फरीदाबाद बहुजन समाज पार्टी के सभी नेता कांग्रेस में गए !

Faridabad BSP leader Mandhir Singh Mann joins Congress

0 14

Warning: A non-numeric value encountered in /home/northcyp/public_html/wp-content/themes/publisher1/includes/func-review-rating.php on line 212

Warning: A non-numeric value encountered in /home/northcyp/public_html/wp-content/themes/publisher1/includes/func-review-rating.php on line 213

फरीदाबाद लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार मनधीर सिंह मान व अन्य वरिष्ठ नेता बहुजन समाज पार्टी को छोड़ कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।

फरीदाबाद लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ चुके मनधीर सिंह मान आज बहुजन समाज पार्टी को छोड़ कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गये।

उन्होंने बीजेपी को छोड़ कर बीएसपी  को ज्वाईन किया था। गांव सीही, जिला फरीदाबाद से सम्बन्ध रखने वाले मनधीर सिंह मान ने अपने समर्थकों के साथ  पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष, हरियाणा भूपेंद्र सिंह हुड्डा के दिल्ली स्थित निवास पर कांग्रेस पार्टी का दामन थामा।

इस मौके पर सरदार कुलवन्त सिंह चहल, ओमवीर मान, कुणाल सोरोत, फतेह सिंह सोरोत एडवोकेट पलवल, आशु मलिक, अमरीस सोरोत, धर्मेन्द्र लाम्बा ने भी कांग्रेस ज्वाइन की। 

हुड्डा ने मनधीर सिंह मान और बीएसपी छोड़कर आने वाले सभी को कांग्रेस पार्टी में शामिल करने का स्वागत किया तथा कांग्रेस पार्टी की ओर से सभी को पूरा मान-सम्मान देने का भरोसा दिलाया।

मनधीर सिंह मान का कहना है कि उन्होने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की स्वच्छ छवि व सबके साथ समान व्यवहार रखने से प्रभावित होने के कारण बीएसपी को छोड़ दिया है।

इस मौके पर उन्होंने ऐलान किया वे और उनके साथी भविष्य में हरियाणा में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिए जी-जान से काम करेंगे। कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो सभी वर्गों को साथ लेकर चलती है। हुड्डा की विकासपरक नीतियों, विशेषकर गरीबों के लिए बनाई गई नीतियों के कारण हमने कांग्रेस का दामन थामा है।

वे हुड्डा शासन के समय में किये गये उत्कृष्ट कार्यों को भूले नहीं हैं और वे चाहते हैं कि हरियाणा में फिर से कांग्रेस की सरकार बने।

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.