पत्नी के सामने नाबालिग से गैंगरेप, फिर किया ब्लैकमेल !

हरियाणा के अंबाला जिला के मुलाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप और फिर ब्लैकमेल करने की वारदात सामने आई है।

वारदात का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता को जबरन देह व्यापार में झोंका जाने लगा। पीड़िता ने जब गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग की रोंगटे खड़े कर देने वाली आपबीती अपने परिवार को बताई तो सब हैरान रह गए।

शुक्रवार को अंबाला जिला पुलिस मुख्यालय में दर्ज की गई शिकायत में 16 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दो युवक एक वीडियो क्लिप दिखाकर एक साल से उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं ।

वीडियो क्लिप की आड़ में न केवल उसका शारीरिक शोषण किया जा रहा था बल्कि उसे घर से पैसे लाने के लिए भी ब्लैकमेल किया जाने लगा। पीड़िता ने बताया कि वह डर के मारे घर से पैसे और ज्वेलरी चुराती रही ताकि ब्लैकमेलर युवकों का मुंह बंद रखा जा सके। हद तो तब हो गई जब दोनों आरोपी पैसों के लिए पीड़िता को देह व्यापार में झोंकने लगे।

मामला अंबाला जिला के मुलाना क्षेत्र का है। पीड़िता के मुताबिक एक आरोपी उसका पड़ोसी था और उसे पिछले साल एक दिन अपने दोस्त के घर लेकर गया जहां दोनों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान एक ने चुपके से गैंगरेप का वीडियो भी बना लिया ।उसके बाद पीड़िता को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के नाम पर धमकाया जाने लगा। दोनों आरोपी लगातार पीड़िता का शारीरिक शोषण करते रहे।

अंबाला पुलिस ने नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता की शिकायत के आधार पर शनिवार को दोनों आरोपियों पंकज और उसके नाबालिग साथी विपुल को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी पंकज ने एक बार विपुल के साथ मिलकर अपनी पत्नी अनु के सामने भी उसका गैंगरेप किया। पुलिस ने मामला दर्ज करके पंकज की पत्नी अनु की तलाश शुरू कर दी है जो मामला दर्ज होने के बाद फरार है।

Comments are closed.