North India Times
Hpgovt campaign

पिटाई से पहले रोहित तोमर ने पीड़िता से कॉलसेंटर में किया था जबरन बलात्कार !

वीडियो एक्स गर्लफ्रैंड को भेज कर उसपर जबरन शादी के लिए बना रहा था दबाव !

पिटाई से पहले रोहित तोमर ने पीड़िता से कॉलसेंटर में किया था जबरन बलात्कार !

  • वीडियो एक्स गर्लफ्रेंड को भेज कर फंसा पुलिस इंसेक्टर का बेटा रोहित तोमर 

img_20180915_100726सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में दिखाई देने वाली पीड़िता ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि वह आरोपी को दो साल से जानती है ।उसने 2 सितंबर को उसे अपने एक दोस्त के कॉल सेंटर में उसे बुलाया जहां उसके साथ जबरन बलात्कार किया गया। लेकिन जब पीड़िता ने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी तो रोहित  आग बबूला हो गया और उसे धमकाने और जान से मारने  की घमकी देते हुए लात-घूंसे बरसाने लगा ।

रोहित की हैवानियत देखकर कॉल सेंटर में मौजूद एक व्यक्ति उसका वीडियो बना रहा था ।

इस वीडियो में जो सबसे ज्यादा शर्मनाक बात है वह है कि वीडियो बनाने वाला व्यक्ति बार-बार रोहित से पिटाई न करने की बात तो करता है लेकिन लड़की को बचाने आगे नहीं आता।

पिटाई वाला वीडियो दिखा कर  एक्स गर्लफ्रेंड को धमकाया

दिल्ली पुलिस के सहायक इंस्पेक्टर अशोक कुमार तोमर का बिगड़ैल बेटा रोहित तोमर  इससे पहले भी यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। वह काफी अर्से से तिलकनगर की एक युवति पर शादी के लिए जोर डाल रहा था। दोनों के बीच दोस्ती थी लेकिन उसने रोहित की बुरी आदतों के कारण उससे दोस्ती तोड़ दी थी। उसके बाद वह उसे और उसके परिवार वालों को धमकाना शुरू कर दिया।

पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दी तो पुलिस ने आरोपी को बचाने के लिए हल्की धाराएं लगाई और उसे जमानत मिल गई।

हद तो तब हो गई जब रोहित ने उसे धमकाने के लिए हाल ही दूसरी लड़की को पीटने वाला वीडियो उसे भेज दिया। और उसे धमकाया कि अगर वह उसकी बात नहीं मानेगी तो वह उसका हाल भी ऐसा ही करेगा।

इस पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ 11 सितंबर को दूसरी बार शिकायत दी तो मामला दर्ज कर लिया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

के खिलाफ दिल्ली पुलिस में  गौरतलब है कि इससे पहले दी गई शिकायत को लेकर पुलिस ने आरोपी रोहित को बचाने की कोशिश की थी और उसे जमानत मिल गई थी लेकिन जब पीड़िता ने 11 सितंबर को दूसरी बार शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने मामला दर्ज किया लेकिन तब आरोपी रोहित पुलिस की मदद से फरार हो गया।

दिल्ली पुलिस तब हरकत में आई जब केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने वायरल वीडियो को लेकर पुलिस की खिंचाई की।

Comments are closed.